बांके बिहारी मंदिर में 2 लोगों की मृत्यु मामले की जाँच के लिए कमेटी गठित

उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्थिति बांके बिहारी मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन आरती के दौरान दम घुटने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो थे। इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक्शन मोड़ में आ गई है। इस मामले की जाँच के लिए योगी सरकार ने एक कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी घटना के कारणों का पता लगाएगी और 15 दिनों में अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी। रिपोर्ट आने के बाद उस पर काम करेगी। जिससे आगे कभी भी ऐसी घटना न दोहराई जाय।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्थिति बांके बिहारी मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी के दिन आरती के दौरान दम घुटने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो थे। इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक्शन मोड़ में आ गई है।  इस मामले की जाँच के लिए योगी सरकार ने एक कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी घटना के कारणों का पता लगाएगी और 15 दिनों में अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी। रिपोर्ट आने के बाद उस पर काम करेगी। जिससे आगे कभी भी ऐसी घटना न दोहराई जाय।   इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है।  उन्होंने कहा है कि मथुरा के श्री बांके बिहारी मंदिर परिसर में हादसे में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। घायलों के समुचित उपचार हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। परमपिता दिवंगत आत्माओं को शांति व शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें। ॐ शांति!

इस घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। उन्होंने कहा है कि मथुरा के श्री बांके बिहारी मंदिर परिसर में हादसे में हुई जनहानि अत्यंत हृदय विदारक है। घायलों के समुचित उपचार हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। परमपिता दिवंगत आत्माओं को शांति व शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें। ॐ शांति!